ऑटोमोबाइल

Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding Event meTino Khan Ek Sath Ek Stag pe

आईये जाने अनंत अंबानी के जश्न के लिए शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और साथ ही साऊथ स्टार राम चरण ने कितने कितने पैसे लिए,

https://youtu.be/lMrV5C8SGXA?si=VOQinwp3z2368vO1

रविवार को, Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding का विशाल जश्न अंबानी परिवार में मनाया गाय, जिसने कई मायनों में इतिहास रच दिया। तीन दिवसीय समारोह का सबसे बड़ा आकर्षण शाहरुख, सलमान और आमिर खान का सहयोगात्मक प्रदर्शन था। तीनों खानों के जोश से नाचते हुए वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गए। लोग तीनों स्टार को साथ देख हैरान हो गए |

सलमान, आमिर और शाहरुख को ऑस्कर विजेता धुनों, जैसे “नातू नातू” पर अपने अंदाज में नाचते हुए देखकर, वर्षों से उनके प्रसिद्ध डांसिंग मूव्स प्रदर्शित हुए। बेशक तीनों खानों को एक साथ मंच पर लाना कोई छोटा काम नहीं है, लेकिन उनके प्रदर्शन की कीमत आखिरकार सार्वजनिक हो गई है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों खानों में से किसी ने भी Pre-Wedding Event में स्टेज पर परफॉर्मेंस के लिए कोई पेमेंट नहीं ली। उन्होंने सच में यह मंच में अंबानी के साथ खुशी साझा करने के उद्देश्य से थे वे अपने साथ मंच पर मौजूद वीआईपी लोगों का मनोरंजन करने और अंबानी परिवार के साथ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सच में उत्साहित थे।

तीनों खान को एक साथ लाने का फैसला अचानक मन में ख्याल आया। मंच पर जाने और प्रदर्शन करने के लिए उनमें से किसी ने भी पैसे स्वीकार नहीं किया। पोस्ट में संदर्भित एक सूत्र के अनुसार, अंबानी परिवार के भव्य आतिथ्य के बाद शादी से पहले अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए मेहमानों से भुगतान की मांग करना सही नहीं होगा।

साउथ के सुपरस्टार राम चरण को भी शाहरुख, सलमान और आमिर ने अपने गाने ‘नातू नातू’ पर डांस करने के लिए आमंत्रित किया था और उन्होंने भी इस परफॉर्मेंस के लिए कोई चार्ज नहीं लिया था।
शाहरुख, सलमान और आमिर ने ‘नातू नातू’ में जोरदार डांस भी किया सब देखते ही रह गए |
इस बीच, रिहाना, दिलजीत दोसांझ, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, अरिजीत सिंह, एकॉन और अन्य हस्तियों ने पार्टी में प्रदर्शन किया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *